कियारा आडवाणी का जन्मदिन समारोह



बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी, जिन्होंने शुक्रवार को अपना 28 वां जन्मदिन मनाया, ने शनिवार सुबह अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने जन्मदिन के उत्सव से एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में, किआरा को अपने जन्मदिन के केक के साथ पोज़ देते हुए कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। Kiara ने अपनी तस्वीर के साथ एक धन्यवाद नोट जोड़ा और उसने लिखा: "इतने प्यार और कृतज्ञता से भरे दिल के साथ, मैं आपको, मेरे परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को सभी प्यार, आशीर्वाद, वीडियो, संदेश, कॉल और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं इस जन्मदिन के साथ मुझे प्यार हुआ। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं प्रार्थना करता हूं कि आप अभी से ही खुश, स्वस्थ और सुरक्षित महसूस करें। इसका मतलब है कि मेरे लिए सब कुछ है। भगवान का आशीर्वाद। " अपने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, ऋतिक रोशन ने लिखा: "जन्मदिन की शुभकामनाएं! आपको एक शानदार वर्ष की शुभकामनाएं।"

काम के संदर्भ में, कियारा आडवाणी को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की दोषी में देखा गया था, जिसे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया था। अभिनेत्री की फिल्मों की प्रभावशाली लाइन-अप में अक्षय कुमार, शेरशाह के साथ लक्ष्मी बम, सह-अभिमानी अफवाह प्रेमी सिद्धार्थ मल्होत्रा, भूल भुलैया 2, कार्तिक आर्यन और इंद्र की जवानी के साथ शामिल हैं।

कियारा आडवाणी ने 2014 की फिल्म फुगली से बॉलीवुड में कदम रखा। हालांकि, उनकी ब्रेकआउट फिल्म 2016 की एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी थी, जिसमें दिशा पटानी और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अभिनय किया था। किआरा भारत अने नेनु, विनय विद्या राम, कबीर सिंह, शाहिद कपूर और मशीन, सह-अभिनीत जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

'मदर इंडिया' और 'कोहिनूर' में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले दिग्गज अभिनेता कुमकुम का 86 वर्ष की उम्र में निधन हो गया

अयोध्या राम मंदिर भूमि पूजन

गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल का ट्रेलर: जान्हवी कपूर शरण शर्मा फिल्मो में ऊंची उड़ान भर रही हैं